सभी किसानों को बिजली, पानी, खाद, बीज निःशुल्क मिले ---आर के पाण्डेय।




---किसानों,निर्धन बेसहारों व बेरोजगार परिवार को शिक्षा, चिकित्सा, यात्रा मुफ्त मिले। ---किसानों के नाम पर राजनीति ओछी मानसिकता। प्रयागराज, 08 दिसंबर 2020। भारत में बंद के राजनीति के बजाय विकास के गति पर कार्य की जरूरत है। आज देश में सभी किसान, निर्धन बेसहारा व बेरोजगार परिवार के बच्चों को निःशुल्क शिक्षा, चिकित्सा व सुरक्षा के साथ सभी किसानों को खाद, पानी, बिजली व बीज मुफ्त दिए जाने की जरूरत है।




आज मीडिया से उपरोक्त बातें शेयर करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी अधिवक्ता व पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय ने कहा कि किसानों के नाम पर राजनीति एक ओछी मानसिकता है। उन्होंने कहा कि यदि राजनैतिक दल किसान हित चिंतक हैं तो किसानों को सब्सिडी, बैंक के कर्जे में छूट व किसान सम्मान निधि के लालच को बंद करके सीधे सभी किसानों को खाद, पानी, बिजली व बीज पूरी तरह निःशुल्क कर देना चाहिए।






बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार द्वारा राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिकों के जनसहयोग स्वरूप 01 ईंट 01 रु0 के जरिये श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र स्थित गोरसरा शुक्ल गांव में एक ऐसे शिक्षालय की स्थापना की जा रही है जिसमें सभी निर्धन बेसहारा परिवार के बच्चों को निःशुल्क शिक्षा की व्यवस्था की जाएगी। संस्था प्रमुख ने सभी राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिकों से उपरोक्त मुहिम में जुड़ने की अपील की है।






हाई कोर्ट इलाहाबाद के अधिवक्ता आर के पाण्डेय ने मांग किया है कि आज जरूरत इस बात की है कि देश के सभी निर्धन बेसहारा, बेरोजगार व किसान परिवार को शिक्षा, चिकित्सा व सुरक्षा पूर्णतया मुफ्त में उपलब्ध कराई जाए जिससे सभी को समान अवसर व समान सुविधा प्राप्त हो सके।

संपर्क

संपर्क करें