बेसहारा का बने सहारा। पीडब्ल्यूएस परिवार हमारा ।।





बेसहारा का बने सहारा। पीडब्ल्यूएस परिवार हमारा। पत्रकार मुकेश गुप्ता ईश्वरीय प्रेरणा है 01 ईंट 01₹ से महाक्रान्ति। नैनी, प्रयागराज। पत्रकार मुकेश गुप्ता ने पीडब्ल्यूएस परिवार द्वारा 01 ईंट 01 रुपये से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल में स्थापित होने जा रहे एक ही कैम्पस में देवालय व शिक्षालय के महाअभियान में जुड़ना ईश्वरीय प्रेरणा बताया है।



जानकारी के अनुसार पत्रकार मुकेश गुप्ता दैनिक अमृतधारा समाचार पत्र के यूपी हेड हैं तथा पीडब्ल्यूएस परिवार के महाअभियान से जुड़े हैं। मुकेश गुप्ता के अनुसार आज के भौतिकवादी व आर्थिक चकाचौंध की दुनिया से अलग मात्र 01 ईंट 01 रुपये से मानवीय सेवा का अद्वितीय सेवा हेतु पहल मात्र ईश्वरीय प्रेरणा से ही सम्भव है।






बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल गांव में मात्र 01 ईंट 01 रुपये के जनसहयोग से एक ऐसे केंद्रीय आस्था केंद्र रूपी देवालय व शिक्षालय की स्थापना करने जा रहा है ।






जहां पर जरूरतमंद निर्धन व बेसहारा परिवारों की सहायता के साथ उनके बच्चों को निःशुल्क शिक्षा भी उपलब्ध कराई जाएगी। मुकेश गुप्ता से समाज के सभी लोगों को इस महाक्रान्तिकारी महाअभियान से जुड़ने का आग्रह किया है।