मशरक के पत्रकार को एटीएस डीआईजी विकास वैभव ने किया सम्मानित |



मशरक। छपरा जिले के मशरक प्रखंड के अरना गांव निवासी टीवी पत्रकार व अरनव मिडिया नेटवर्क प्रा लि के प्रमुख अनूप नारायण सिंह को कोरोना काल में रूलर इलाके में किए गए साहसिक पत्रकारिता के लिए एटीएस बिहार में डीआईजी वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी विकास वैभव ने राजधानी पटना के स्काडा बिजनेस सेंटर में आयोजित एक भव्य समारोह में सम्मानित किया |



आयोजित कार्यक्रम में सीआरपीएफ के डीआईजी संजय कुमार सीआरपीएफ के कमांडेंट संतोष कुमार वेद व कुरान के ज्ञाता गुरु डॉक्टर एम रहमान अदम्य अदिति गुरुकुल के मुन्ना जी किरण पब्लिकेशन के प्रमुख एसएन प्रसाद भी उपस्थित थे आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए डीआईजी विकास वैभव ने कहा ।



कि कोरोना काल मे जब लोग घरों के अंदर बंद थे तब पत्रकार अनूप ना सिंह ने डिजिटल मीडिया के माध्यम से हजारों लोगों को जोड़ने और संवाद स्थापित करने का काम किया जो काफी उल्लेखनीय है ।

पत्रकार अनूप को सम्मान मिलने पर बनियापुर से राजद विधायक केदार नाथ सिंह तरैया से भाजपा विधायक जनक सिंह मढ़ौरा से राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय अमनौर से भाजपा विधायक कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मंटू सिंह महाराजगंज के भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने बधाई दी है ।

संपर्क

संपर्क करें

स्थान:

अहान न्यूज़ प्राईवेट लिमिटेड
प्रथम तल्ला, लक्ष्मी जगन्नाथ सदन,
राष्ट्रीय राजमार्ग 22
दिग्घी पूर्वी,
हाजीपुर सदर,
हाजीपुर,वैशाली
पिन कोड : 844102

खुलने का समय:

24*7

कॉल:

9471439247