शहीद जवानों के बच्चों को निशुल्क प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कराएंगे गुरु शशि शरण |



पटना।दिल में कुछ कर गुजरने की तमन्ना हो तो इंसान कहीं से भी एक बेहतर शुरुआत कर सकता है और यह शुरुआत की है राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति अर्जित कर चुके उत्तर भारत के सबसे सफल सिविल सेवा परीक्षा मार्गदर्शक श्री शशि शरण ने ।



उन्होंने आज राजधानी पटना में अपने संस्थान दी ऑफिसर्स अकादमी से सेना के शहीद जवानों के बच्चों और वीरांगनाओं के लिए निशुल्क बीपीएससी ,बिहार दारोग़ा जैसी प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कराने की शुरुआत की जिसका शुभारंभ सीआरपीएफ के डीआईजी श्री संजय कुमार और असिस्टेंट कमांडेंट सीआरपीएफ पटना श्री जितेंद्र कुमार के हाथों हुआ ।



सीआरपीएफ के डीआईजी संजय कुमार ने गुरू शशि शरण के द्वारा शुरू किए गए इस अभियान की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे अभियान से अन्य लोग भी प्रेरित होकर देश के रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले जवानों के प्रति ऐसे ही सार्थक श्रद्धांजलि देंगे उन्होंने इस अभियान को हर संभव सहायता देने की बात कही ।



आयोजित कार्यक्रम में संस्थान के सभी शिक्षक अरुण कुमार,मुकेश तिवारी, संजय कुमार, साक्षी सिंह, नाजुक कश्यप, फात्मा, शशि सावन ,राजवर्धन,संतोष और राज किशोर सिंह उपस्थित थे। अंत मे सौरभ शरण से सबका धन्यवाद ज्ञापन किया ।

संपर्क

संपर्क करें

स्थान:

अहान न्यूज़ प्राईवेट लिमिटेड
प्रथम तल्ला, लक्ष्मी जगन्नाथ सदन,
राष्ट्रीय राजमार्ग 22
दिग्घी पूर्वी,
हाजीपुर सदर,
हाजीपुर,वैशाली
पिन कोड : 844102

खुलने का समय:

24*7

कॉल:

9471439247