जेनिथ कामर्स एकादमी ने मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 ऋचा कुमारी को किया सम्मानित ।





पटना, 28 नवंबर कामर्स के क्षेत्र में अग्रणी इंस्टीच्यूट जेनिथ कामर्स एकादमी ने मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 और मिसेज इंडिया सीइज इंडिया की विजेता ऋचा कुमारी को सम्मानित किया है। राजधानी पटना के बोरिग रोड स्थित जेनिथ कामर्स एकादमी की ओर से एक कार्यकम का आयोजन किया गया |



जिसमें ऋचा कुमारी को सम्मानित किया गया।जेनिथ कामर्स एकादमी के प्रबंध निदेशक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ऋचा ने बिहार का नाम रौशन किया है।सुनील कुमार सिंह ने ऋचा कुमारी मिसेज यूनीवर्स के लिये मिसेज एशिया यूनिवर्स के रूप में भारत का प्रतिनिधत्व करने जा रही है, जिसका फिनाले दिसंबर के अंतिम सप्ताह में होगा ।






मूल रूप से बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली ऋचा कुमारी ने बताया कि इस शो में विश्वभर से कई प्रतिभागी शिरकत कर रही हैं और उन्हें भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है जिसे लेकर वह बेहद रोमांचित महसूस कर रही है। ऋचा कुमारी ने बताया कि वह अपनी इस सफलता का श्रेय अपने परिवार के सभी सदस्यों को देती हैं, जिन्होंने उन्हें हर कदम सपोर्ट किया है। सुनील कुमार सिंह ने कहा कि बिहारी प्रतिभा हर क्षेत्र में बेहतर है, बस ज़रूरत है उन्हें सही मार्गदर्शन और प्रोत्साहन की है।






उन्होंने कहा कि राज्य के विभिन्न हिस्सों एवं क्षेत्रों में कई लोग अपने स्तर पर निस्वार्थ भाव से निरंतर बिहार को एक बेहतर और समृद्ध राज्य बनाने को प्रयासरत हैं। उन्हीं लोगों को प्रोत्साहित एवं उनके द्वारा बिहार और समाज के लिए किये जा रहे सराहनीय काम को सम्मान देने के लिये वह विभूतियों को संस्था की ओर से प्रतीक चिह्न देकर उन्हें सम्मानित करते रहे हैं।इस अवसर पर रेड रती के डायरेक्टर मास्टर उज्जवल, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा दिल्ली पंजीकृत पटना की अध्यक्ष अचला श्रीवास्तव , चाइल्ड मॉडल लाडो बानी पटेल, पटना रागिनी पटेल ने भी ऋचा कुमारी को फूलबुके देकर सम्मानित किया ।

संपर्क

संपर्क करें

स्थान:

अहान न्यूज़ प्राईवेट लिमिटेड
प्रथम तल्ला, लक्ष्मी जगन्नाथ सदन,
राष्ट्रीय राजमार्ग 22
दिग्घी पूर्वी,
हाजीपुर सदर,
हाजीपुर,वैशाली
पिन कोड : 844102

खुलने का समय:

24*7

कॉल:

9471439247