कबाब और बिरयानी के शौकीनों के लिए बेहतर विकल्प बना फिगट्री कैफे


पटना : अपनी उत्कृष्ट सेवाओं से ग्राहकों का दिल जीतने के लिए प्रसिद्ध फिगट्री होटल्स ने पटना में अपने पहले फिगट्री कैफे की शुरुआत की। इस कैफे का शुभारंभ मुख्य अतिथि फिगट्री कैफे के चीफ कंसलटेंट बिपिन झा के द्वारा पटना के एग्जीबिशन रोड स्थित पी मॉल (बिग बाजार के निकट) में किया गया।



शुभारंभ के पश्चात आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए बिपिन झा ने बताया कि कबाब, बिरयानी और करी की विशेषता से परिपूर्ण यह कैफे पाटनवासिओं को बेहतरीन स्वाद और बेहतर सर्विस से रूबरू कराएगा। उन्होंने कहा कि ग्राहक यहाँ मनमोहक वातावरण के साथ लजीज व्यंजनों का आनंद उठा सकते हैं। शुरुआती ऑफर के तहत हम ग्राहकों को पहले दिन व्यंजनों पर 90 प्रतिशत तक की छूट दे रहे हैं।


बिपिन झा ने बताया कि ग्राहकों को हमारे कैफे के खास कीमा कलेजी, दम की बिरयानी, तंदूरी झींगा, नन्ही सब्जियों का मेला, मटर अदरक के कबाब, विभिन्न प्रकार के मोमो फ्यूजन सहित अन्य व्यंजनों को परोसा जाएगा।


कैफे दोपहर 12:30 बजे से रात 11 बजे तक ग्राहकों के सेवा में खुला रहेगा। हमलोगों ने खाने के साथ - साथ एक मनमोहक वातावरण और संगीत कि भी व्यवस्था कि है ताकि हमारे ग्राहक का यहाँ बिताया हुआ हर समय एक यादगार पल बन सके।


फिगट्री कैफे शहर के मुख्य स्थान पर होने के साथ ही अधिकतम बैठने कि क्षमता, प्रशिक्षित कर्मचारी, सिक्योरिटी कैमरा, गार्ड, पार्किंग, डिजाइनर लाइट्स एंड साउंड्स, एसी, टीवी सहित अन्य आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है। साथ ही यहाँ होम डिलीवरी की भी सुविधा उपलब्ध है।


संपर्क