डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में धमाकेदार एंट्री करने जा रहा है अरनव मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड


अरनव मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड का शुभारंभ 15 जनवरी 2021 से होने जा रहा है यह बिहार का पहला हाईटेक डिजिटल न्यूज़ प्लेटफार्म होगा जो एक न्यूज़ इवेंट एजेंसी के रूप में भी कार्य करेगा बिहार के 38 जिलों में इस के प्रतिनिधि पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी मौजूदगी का एहसास कराएंगे बिहार की खबरों को पूरी प्रमुखता के साथ अरनव मीडिया अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ ही साथ अपना बिहार न्यूज़,सिटी लाइव, आर्या न्यूज़,राष्ट्रीय हिंदी दैनिक समाचार पत्र छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस नई दिल्ली से प्रकाशित दैनिक चलते-फिरते लखनऊ से प्रकाशित दैनिक गाथा राजस्थान से प्रकाशित दैनिक ढोल मारू बिहार से प्रकाशित मीडिया दर्शन राष्ट्रीय मासिक पत्रिका ग्राम संदेश को अपनी सेवाएं प्रदान करेगा‌।



विज्ञापन फिल्म निर्माण डॉक्यूमेंट्री ब्रांड प्रमोशन मीडिया मैनेजमेंट इवेंट सेमिनार पर्सनल ब्रांडिंग का कार्य भी करेगी। यह ऑडियो वीडियो प्रमोशन ऑडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी इस आशय की जानकारी अरनव मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंधक भूषण कुमार सिंह बबलू ने राजधानी पटना के बोरिंग रोड पी जीएसपीएल कैंपस में अवस्थित कार्यालय परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में दी ।


उन्होंने बताया कि बदलते समय में डिजिटल मीडिया ने अपनी अहम भूमिका अदा की है फिलहाल अरनव मीडिया नेटवर्क के साथ 200 से ज्यादा देशभर के डिजिटल प्लेटफॉर्म जुड़े हुए हैं जिन्हें बिहार की खबरें उपलब्ध कराई जा रही है।


बिहार में डिजिटल माध्यमों से सेमिनार मीटिंग प्रमोशन की सुविधा भी अरनव मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड उपलब्ध करा रही शादी पार्टी जन्मदिन सालगिरह जैसे आयोजनों को भी यादगार बनाने में इसकी भूमिका हम होगी। लाइव स्टेज शो फिल्म स्टार नाइट आर्टिस्ट कोआर्डिनेशन की सुविधा भी अरनव मीडिया प्रदान कर रही है।


आयोजित प्रेस वार्ता में अरनव मीडिया के वरिष्ठ सदस्य पत्रकार अनूप नारायण सिंह डिजिटल एक्सपर्ट धीरज कुमार सिंह भी उपस्थित थे इस अवसर पर अनूप नारायण सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान जो प्रयोग किया गया था वह काफी सफल रहा आने वाले पंचायत चुनाव को ध्यान में रखकर ग्रामीण स्तर तक अपने नेटवर्क को अरनव मिडिया मजबूत करने में लगा हुआ है।


संपर्क