शिवी फाउंडेशन ने जरूरतमंद के बीच किया कंबल का वितरण




पटना, 24 दिसंबर सामाजिक संस्था शिवी फांउडेशन की ओर से जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया जा रहा है। बिहार में कई दिनों से तापमान में आ रही लगातार गिरावट के कारण ठंड पड़ने से गरीबों को काफी परेशानी हो रही है।




शिवी फाउंडेशन की सचिव श्रीमती मधु मंजरी ठंड के समय में लोगों की मदद करने के लिये आगे आयी हैं।श्रीमती मधु मंजरी राजधानी पटना के पटनासाहिब, सैदपुर और कुमहरार इलाके में भ्रमण कर लगातार जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण कर रही हैं।



श्रीमती मधु मंजरी ने इन इलाकों के स्लम एरिया के जरूरतमंद ,बुर्जुग और गरीबों के बीच कंबल वितरण किया। श्रीमती मधु मंजरी ने कहा कि गरीबों की सेवा मनुष्य का सबसे बड़ा धर्म है। उन्होंने बताया कि गरीब तबके के लोगों को मदद करने में उन्हें बेहद खुशी मिलती है।






छपरा के इंजीनियर विजय राज ने भी सहयोग किया है।उन्होंने कहा कि हर सामर्थ्‍यवान लेगों को इस दिशा में आगे आने की जरूरत है। यदि अन्‍य लोग मानवता की सेवा के लिए आगे आए तो गरीबों का दुख कम होगा।






श्रीमती मधु मंजरी ने कहा कि असहाय परिवार जो ठंड में गर्म कपड़े के लिए परेशान हैं उनको चिह्नित कर मदद करने की आवश्यकता है। शिवी फाउंडेशन ऐसे लोगों की पहचान करा रहा है। जरूरतमंद लोगों की सूची तैयार कराई जा रही है। गरीब, असहाय लोगों को कंबल घर पर पहुंचाया जाएगा।






उन्होंने कहा कि हाल के दो-चार दिनों से बढ़े ठंड को देखते हुए शिवी फाउंडेशन कई जगहों पर अलाव की व्यवस्था भी कर रही है।इस बीच कंबल प्राप्त करने के बाद कई दिनों से ठंड के प्रकोप से सिकुड़ रहे सैकड़ों बेसहारा लोग राहत की सांस ली है।इस अवसर पर श्रीमती मधु मंजरी के अलावा आशीष, अभिषेक समेत कई लोग उपस्थित थे।

संपर्क

संपर्क करें