14-Apr-2020 05:58

भूखी मानवता की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म :- अतुल तिवारी

कोरोना संकट में भूखों को भोजन कराकर तेरहवीं सम्पन्न

प्रयागराज। कोरोना ने लोगों के कार्य व सेवा के तरीकों तक को प्रभावित किया है जिसका एक नया उदाहरण प्रयागराज में मिला है जिसके तहत अतुल व रानू तिवारी ने भूखों को भोजन कराकर अपनी दादी की तेरहवीं सम्पन्न की है। जानकारी के अनुसार भईया जी का भात परिवार का लाडला अतुल तिवारी एवं रानू तिवारी ने आज भूखी मानवता की स्वयं सेवा की।

बता दें कि आज का भोजन प्रसाद बितरण परिवार के सहयोगी राजकुमार तिवारी भईया सडवाकला नैनी के पूज्य माताजी के तेरहवी के उपलक्ष्य में अतुल व रानू के सहयोग से संपन्न हुआ। भईया जी का दाल भात परिवार ने अतुल रानू की दादी आत्मा के शान्ति के साथ साथ अतुल व रानू तिवारी के सुखमय दांपत्य जीवन , उज्जवल भविष्य एवं धन धान्य से परिपूर्ण जीवन की भगवती मॉं काली से कामना की है !

आज के आयोजन में कोरोना महामारी के चलते इस दौरान सामाजिक दूरी का पूरा ध्यान रखा गया,"भईया जी का दालभात परिवार” द्वारा नियमित रूप से त्रिवेणी संगम तट पर लेटे हनुमान मंन्दिर के पास नाविक संघ कार्यालय के सामने प्रयागराज मे गरीब, असहाय, दिव्यांग, कुष्ठरोगी एवं जरूरत मन्द लोगो को मुफ्त मे भोजन प्रसाद वितिरत करके मानवता की सेवा की जा रही है।

आप लोगों से भावपूर्ण अनुरोध है कि एक मुठ्ठी अन्न से लेकर अपने श्रद्धा एवं सामर्थ के अनुसार दानकर इस महान पुण्य के सहभागी बनें,आपका थोडा़ सा सहयोग किसी के चेहरे पर खुशी ला सकता है।आप भी हमारे सहयोगी हो सकते हैं सम्पर्क करें : 9838848771-9026729728

14-Apr-2020 05:58

सामाजिक_संस्थान मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology