15-Oct-2019 05:14

हर कुर्बानी दें बिहार के अतिपिछड़ा और अंतिम आदमी को मुख्यधारा में शामिल करवाएँगे- मुकेश सहनी

इस महत्वपूर्ण चुनाव में जनता के समर्थन से महागठबंधन हासिल करेगी जीत- जीतनराम मांझी

गरीब का बेटा हूं और गरीब का दुःख-दर्द समझता हूं, जनता के आशीर्वाद से इनकी लड़ाई को विधानसभा तक लडूंगा- दिनेश निषाद

पटना/सहरसा, 15 अक्टूबर 2019: सहरसा के सलखुआ में महागठबंधन प्रत्याशी तथा विकासशील इंसान पार्टी के वरिष्ट नेता दिनेश निषाद के पक्ष में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा को वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी तथा पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी तथा महागठबंधन प्रत्याशी दिनेश निषाद ने संबोधित किया. जनसभा में हजारों की संख्या में उपस्थित होकर क्षेत्र की जनता ने प्रत्याशी दिनेश निषाद के लिए समर्थन जाहिर किया. जनसभा को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि सिमरी-बख्तियारपुर में वीआईपी ने समाज का बेटा तथा आजीवन समाज के लोगों के हक़-अधिकार के लिए लड़ने वाले व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया है ना कि किसी अपराधी को टिकट दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री सुशासन बाबू लॉ एंड आर्डर का दंभ भरते हैं मगर बिहार में और खासकर सहरसा तथा इसके आसपास के जिलों में हत्या और अपराध का सिलसिला चरम पर है. इस सरकार में जनता अपने जनप्रतिनिधि से डरकर जीवन जीने को मजबूर है मगर दिनेश निषाद के रूप में जनता को अपने सुख-दुःख में हरदम साथ रहने वाला नेता मिला है तथा जनता अपने नेता को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर विधानसभा पहुंचाएगी.

उन्होंने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी बिहार में पिछड़े समाज को हक़-अधिकार दिलाकर उसकी तरक्की तथा उन्नति के लिए प्रतिबद्ध है तथा लगातार संघर्षशील है. पार्टी निरंतर जनता के अधिकार के लिए सड़कों पर संघर्षरत है और पार्टी हमेशा पिछड़ा, अतिपिछड़ा, दलित-महादलित के बेहतर जीवन के लिए प्रतिबद्ध होकर जनता की सेवा में लगी है. इस उपचुनाव में सिमरी-बख्तियारपुर की जनता अपने नेता ओर अपराधी में फर्क करते हुए दिनेश निषाद को अपार समर्थन के साथ विजयी बनाएगी. अपने संबोधन में जीतनराम मांझी ने कहा कि यह उपचुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है तथा इस उपचुनाव में सुशासन बाबू की पोल खोलते हुए जनता उनको सबक सिखाकर आगामी 2020 के विधानसभा के लिए लिए स्पष्ट सन्देश देगी कि जनता के सामने वर्तमान सरकार की नाकामी उजागर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने प्रदेश की जनता से शांति तथा चैन छीन लिया है तथा प्रदेश में अपराध ओर भय का माहौल व्याप्त है. अपराधियों का बोलबाला है तथा हत्या एवं बलात्कार की घटनाओं में इजाफा हुआ है. वर्तमान सरकार में प्रदेश में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह चरमरा गई है तथा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. उन्होंने कहा कि वीआईपी नेता तथा महागठबंधन प्रत्याशी दिनेश निषाद ने जनता के लिए संघर्षों की बदौलत उनके दिल में जगह बनाई है तथा जनता अपने नेता को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएगी.

जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन प्रत्याशी तथा वीआईपी के वरिष्ट नेता दिनेश निषाद ने कहा कि एक राजनीतिक साजिश के तहत इस विधानसभा में आजतक किसी भी पार्टी द्वारा पचपनिया समाज के बेटा को टिकट नहीं दिया गया है. बड़ी आबादी होने के बावजूद आजतक यह समाज मजबूरी में दूसरों को अपना प्रतिनिधि चुनती आई है. उन्होंने कहा कि 70 के दशक के बाद वीआईपी ने इस समाज के बेटा को उम्मीदवार बनाया है तथा समाज के भाई एवं माता-बहनें इसबार अपने बेटा को बहुमत से जिताकर विधानसभा पहुंचाएगी. उन्होंने कहा कि अमीर ओर गरीब समाज के अपने बेटे की इस लड़ाई में जनता धनबल-बाहुबल को परास्त कर अपने बीच के नेता को नाव छाप पर बटन दबाकर विजयो बनाएगी.

15-Oct-2019 05:14

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology