25-Oct-2019 08:48

सिमरी-बख्तियारपुर उपचुनाव में हारकर भी हमारी जीत हुई है- मुकेश सहनी

वीआईपी पर सुदृढ़ हुआ है अतिपिछड़ा समाज का विश्वास, किंगमेकर की भूमिका में हैं हम- सन ऑफ मल्लाह

पटना, 25 अक्टूबर 2019: बिहार विधानसभा उपचुनाव 2019 में बिहार प्रदेश की जनता ने डबल इंजन(भाजपा-जद(यू) की सरकार को नकारते हुए चट्टानी एकता के साथ विकासशील इंसान पार्टी के पक्ष में मतदान किया है. वीआईपी पर अतिपिछड़ा(पचपनिया) समाज का विश्वास अत्यंत सुदृढ़ हुआ है तथा यह हमारी सबसे बड़ी जीत है. उक्त बातें विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कही.

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि महागठबंधन की इस जीत में वीआईपी का अत्यंत अहम रोल रहा है. सिमरी-बख्तियारपुर में हमने 25000 से ज्यादा वोट प्राप्त किया जिस कारण राजद ने जीत हासिल किया. वीआईपी पर राज्य के अतिपिछड़ा समाज ने भरोसा जताकर नीतीश कुमार को सीधा संदेश दिया है कि वे एकजुट होकर वीआईपी के साथ हैं. हम अतिपिछड़ा समाज के इस विश्वास को कायम रखेंगे तथा 2020 विधानसभा चुनाव में भाजपा-नीतीश सरकार को सत्ता से बेदखल करेंगे. इस सेमीफाइनल में जनता ने 2020 चुनाव के संकेत दे दिए हैं.

सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री अपने कामकाज का ढिंढोरा पीटते रहते हैं. ट्रिपल तलाक, राम मंदिर तथा धारा-370 जैसे मुद्दों को अपनी सरकार का काम बताकर प्रचारित करते रहते हैं. साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भी सुशासन का ढोल पीटते रहते हैं तथा बिहार के विकास का झूठा प्रचार करते रहते हैं. मगर बिहार की जनता ने उनकी सरकार की पोल खोलते हुए भाजपा-जद(यू) गठबंधन को चारों खाने चित कर दिया है. उन्होंने कहा कि 2019 में EVM में धांधली की बदौलत उन्होंने हमें हराया, यह इस उपचुनाव में प्रमाणित हो गया है तथा 2020 के चुनाव में बिहार से इनका सूपड़ा साफ हो जाएगा. सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के बाद किसी ने भी अतिपिछड़ा समाज की विरासत को आगे नहीं बढ़ाया. समाज ने वीआईपी पर भरोसा जताया है तथा हम इस विरासत को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाएंगे. साथ ही हम सुनिश्चित करेंगे कि 2020 के आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ा(पचपनिया) समाज को 70-75 सीट मिले तथा उपमुख्यमंत्री अतिपिछड़ा समाज से ही हो.

पत्रकारों के सवाल के जवाब में सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि जो लोग वीआईपी को छोटा(छोटी पार्टी) साबित करने पर आमदा थे उनको करार जवाब मिला है. 2019 में सिमरी-बख्तियारपुर में एनडीए को करीब 94000 वोट मिले थे तथा हमें लगभग 53000. मगर इस उपचुनाव में एनडीए 55000 पर सिमट गई तथा महागठबंधन ने 97000 वोट प्राप्त किया. यह जनता का हमारे ऊपर विश्वास तथा उनके मूड को भलीभांति दर्शाता है. उन्होंने कहा कि अतिपिछड़ा समाज का महागठबंधन पर भरोसा कायम करने की दिशा में हम तेजी से अग्रसर हैं तथा अतिपिछड़ा समाज का उचित प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करेंगे.

25-Oct-2019 08:48

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology