19-Jan-2020 12:12

वैशाली की जनसभामें अमितशाह की गर्जना !- अर्जुन भारतीय

किसी से भी नागरिकता छीनने का कानून नहीं, मुस्लिम वर्ग के लोगों को भी इससे डरने की जरूरत नहीं है

आज बिहार में वैशाली की ऐतिहासिक धरती पर गरजते हुए केंद्रीयगृह मंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून पाकिस्तान, बांग्लादेश तथा अफगानिस्तान में प्रताड़ित हुए अल्पसंख्यकों को मानवीय आधार पर सिर्फ नागरिकता देने का कानून है।

किसी से भी नागरिकता छीनने का कानून नहीं। मुस्लिम वर्ग के लोगों को भी इससे डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे सिर्फ झूठ फैला कर देश में अशांति फैलाने की कोशिश कररहे हैं।

उन्होंने बिहार में एनडीए को मजबूत तथा एकजुट बतलाते हुए कहा कि अगला चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। इस विषय पर किसी को भी संशय नहीं रखना चाहिए । नीतीश एनडीए के एकमात्रनेता हैं, जिनके नेतृत्व में एनडीए सरकार ने जंगल राज का खात्मा करके अमन चैन का राजबनाया है।

जन सभा की अध्यक्षता प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने की। सभा मंच पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, अश्विनी कुमार चौबे, मंगल पांडे, नंद किशोर यादव, प्रेम कुमार समेत अनेक मंत्रीगण उपस्थित थे। आज की जनसभा बिहार के सियासत के लिए पारदर्शी भी थी और प्रभावकारी भी।

19-Jan-2020 12:12

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology