23-Jun-2018 08:32

यह सरकार केवल विज्ञापन और बयान वाली है: भवेश यादव

राष्ट्रीय जनता दल के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने बीजेपी सरकार की कार्यकलापों पर हमला करते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार केवल विज्ञापन और बयान वाली सरकार है.

भवेश यादव ने कहा की भाजपा राज में विकास में सर्वाधिक अवरोध पैदा हुआ है. केंद्र हो या राज्य सरकार दोनों ही जनहित की एक भी योजना लागू नहीं कर सकी है. योजना के नाम पर सिर्फ बयान, उद्घाटन और विज्ञापनों के ही दर्शन हुए हैं. अब तक भाजपा सरकारों ने सिर्फ एक ही काम किया है कि गरीबों, किसानों , महिलाओं, नौजवानों, छात्रों को लाभ देने वाली योजनाएं या तो बंद कर दी है या फिर उनका बजट रोक दिया है.

राजद के युवा सम्राट ने कहा कि विडंबना है कि भाजपा नेतृत्व ने देश में असहिष्णुता के साथ बदले की भावना का विस्तार कर प्रशासनिक व्यवस्था को छिन्न-भिन्न किया है. विरोध की हर आवाज को कुचला जा रहा है. छात्रों की गिरफ्तारी फर्जी मुकदमे लगातार की जा रही है. पीसीएस मेंस 2017 पर भाजपा सरकार की मनमानी की पराकाष्ठा है. विरोध की आवाज को कुचलकर इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष सुश्री रिचा सिंह को फर्जी केस में फंसा कर जेल भेजना अलोकतांत्रिक है.

भवेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी और बिहार में निर्दोषों का एनकाउंटर हो रहा है अल्पसंख्यक दहशत में हैं. बेरोजगारी से परेशान नौजवानों की जिंदगी अवसादग्रस्त होती जा रही है. किसान आत्महत्या कर रहे हैं. अब दिलासा दे रहे हैं कि यह किसानों की आमदनी वर्ष 2022 तक दोगुनी कर देंगे. जनता तो सन 2019 में ही भाजपा का हिसाब बराबर करने को तैयार बैठी है.

युवा सम्राट ने कहा कि प्रधानमंत्री जी अक्सर कहते हैं. कि गति से प्रगति है. लेकिन जिस भाजपा सरकार की कोई गति ही नहीं है. उससे प्रगति की आशा कैसे की जा सकती है ? विकास गति का दूसरा नाम है लेकिन भाजपा ने तो विकास के हर काम को रोक दिया है. इसलिए देश अंधेरे में है. जैसे बच्चे खेलते खेलते अचानक (स्टेचू बोलकर) यथास्थिति में एक दूसरे को खड़ा कर देते हैं. वही हाल इस सरकार का है केंद्र सरकार के 5 बजट और राज्य सरकार के 2 बजटों के बावजूद देश की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है. प्रगति के हर मानक पर भारत देश पिछड़ा हुआ है.

23-Jun-2018 08:32

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology