07-Jan-2020 06:15

भवेश यादव ने दी सीएम नीतीश को खुली चुनौती: कहा- इन मुद्दों पर खुली बहस करा लें

बिहार राजनीति, भवेश यादव ने दी सीएम नीतीश को खुली चुनौती: कहा- इन मुद्दों पर खुली बहस करा लें

पटना। बिहार में सत्ताधारी जदयू के 15 साल बनाम 15 साल के पोस्टर पर कांग्रेस ने करारा तंज कसते हुए भवेश यादव ने बयान जारी कर कहा है कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर नीतीश अपने कार्यकाल को बहुत बेहतर मानते हो तो 15 सालों और पिछले 15 सालों के दौरान घटित हुए हत्या, बलात्कार, लूट तथा भ्रष्टाचार के कारनामों पर खुली बहस करा लें।

यादव ने बताया कि सरकारी आंकड़ों के मुताबिक पिछली सरकारों की तुलना में नीतीश सरकार में हत्या-बलात्कार जैसे संगीन अपराध कई गुना बढ़ गए हैं। बावजूद इसके नए हथकंडों का प्रयोग करके जदयू के प्रवक्ता तथा रणनीतिकारों द्वारा जनता के बीच 1990 से 2005 तथा 2005 से 2020 के शासनकाल को लेकर भ्रम जाल फैलाया जा रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अब जनता इस भ्रम जाल में नहीं फंसने वाली है। प्रदेश में विधि व्यवस्था की हालत इतनी बदतर हो चुकी है कि शायद ही प्रदेश का कोई ऐसा जिला हो, जहां नित्य दिन हत्या एवं लूट की घटना नहीं घटती हो।यादव ने जदयू के पोस्टर पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पोस्टर में जदयू मुजफ्फरपुर के बालिका गृह महापाप, भागलपुर के सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला, पटना के स्मार्ट सिटी टेंडर घोटाला तथा बिहार के एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नीतीश सरकार के कार्यकाल में हुये दर्जनों घोटालों का पढ़े हुये लिस्ट का चित्रण करना शायद भूल गई है, साथ ही पटना में जलजमाव से पटनावासियों के दस दिनों से अधिक का नारकीय जीवन एवं एसडीआरएफ के द्वारा रेस्क्यू कर हाफ पैंट में बचाये गये डूबते उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का भी उस पोस्टर में चित्रण नहीं किया गया है।

भवेश यादव ने कहा कि नीति आयोग ने बिहार के नीतीश सरकार के कथित सुशासन की पोल खोल रिपोर्ट जारी कर देश के सामने रख दिया है। इसके बावजूद जदयू नेताओं-प्रवक्ताओं द्वारा झूठ का भोंपू निरंतर बजाया जा रहा है।

07-Jan-2020 06:15

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology