29-Jun-2018 06:47

भवेश यादव का दावा- यूपी, बिहार, झारखंड में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए को मिलेगी बड़ी हार

राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने इस बात का दावा किया है कि 2019 के चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को हराने के लिए सभी विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यूपी में 80 बिहार में 40 और झारखंड में 14 सीटें हैं. पिछली बार इन 134 सीटों में से बीजेपी को 116 सीटें मिली थी. लेकिन इस बार बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए को यहां हार मिलेगी. और हमको इन तीनों राज्यों में से 116 सीटें मिलेंगी राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने कहा कि जहां तक महागठबंधन की बात है. हमने बिहार में करके दिखाया लेकिन पलटू राम (नीतीश कुमार) चाचा पलटी मार गए.

उन्होंने कहा कि मोदी जी प्रधानमंत्री की गद्दी पर परमानेंट नहीं बैठेंगे। भवेश यादव द्वारा कही गई प्रमुख बातें - कैराना, फूलपुर, गोरखपुर ने गठबंधन को ताकत दी- देश के सभी लोगों ने जो पीएम मोदी पर विश्वास किया. वह लगातार उठता गया. बीजेपी की नीतियों की वजह से एनडीए के सहयोगी दल उससे अलग हो रहे हैं.

भवेश यादव ने कहा कि यूपी, बिहार, झारखंड के 134 सीटों में से 116 सीट हम जीतेंगे. आने वाला चुनाव मंडल, अंबेडकर, गांधी बनाम गोलवलकर और गोडसे होने जा रहा है. आगामी चुनाव में ईवीएम को हटाया जाए और बैलेट पेपर को लाया जाए. हमारी कोशिश रहेगी कि आगामी चुनाव में सभी दल गोलबंद हो। भवेश प्रसाद यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में हमारे पास जो भी चेहरा होगा. वह मोदी जी से अच्छा ही होगा. हमको इतना मजबूत और सच्चा प्रधानमंत्री चाहिए. जो सच्ची बात करें. मैं साफ कहता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी का नीरव मोदी, विजय माल्या, ललित मोदी से आपका क्या रिश्ता है?

आखिर यह लोग देश से बाहर कैसे चले गए अगर हमारी सरकार आई तो हम ऐसा मौका ही नहीं आने देंगे कि कोई जनता का पैसा लेकर देश से भाग जाए. अब चाचा नीतीश जी को एक साल बाद नोटबंदी बुरी लग रही है. नीतीश जी की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। अगर नीतीश कुमार जी को दोबारा महागठबंधन में शामिल भी कर लिया जाए तो क्या गारंटी है कि वो दोबारा पलटी मारकर बीजेपी में नहीं चले जाएंगे ?

29-Jun-2018 06:47

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology