15-Jun-2018 08:37

फिटनेस चैलेंज पर भवेश यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना बोले - क्या नरेंद्र मोदी जी आप हमारी चुनौती स

राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस पर कहा क्या नरेंद्र मोदी जी हमारा चैलेंज स्वीकार करेंगे ?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वीकार किए जाने के बाद फिटनेस चैलेंज अब राजनीतिक चैलेंज का रूप ले चुका है. इसी तर्ज पर बिहार के राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या वह चैलेंज स्वीकार करेंगे ? भवेश यादव ने देश के युवाओं को जॉब देने की भी चुनौती दी है. राजद के युवा सम्राट भवेश यादव ने कहा कि हम बिल्कुल विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के खिलाफ नहीं है. मैं आपको युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार रोकने के लिए चैलेंज स्वीकार करने के लिए आग्रह करता हूं. क्या नरेंद्र मोदी जी आप हमारे चुनौती को स्वीकार करेंगे ?

दरअसल चर्चित फिटनेस चैलेंज केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने शुरू की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था. और उन्होंने फिल्म अभिनेता रितिक रोशन, क्रिकेटर विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को चुनौती दी थी.

राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने यह चैलेंज करते हुए कहा कि बीजेपी (जुमला पार्टी) और जेडीयू में दम है तो फिटनेस चैलेंज का कंपटीशन करालें और सभी फिटनेस युवाओं को जॉब दें.

मैं जुमला पार्टी को बताना चाहूंगा की देश के फिटनेस युवाओं को जॉब दिलाएं.

15-Jun-2018 08:37

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology