30-May-2018 09:42

नीतीश जी के बातों पर भड़के : भवेश प्रसाद यादव

राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने कहा नीतीश कुमार जी पटना में बैंकों की समीक्षा बैठक में नोटबंदी को लेकर बैंक लोन और बैंक में होने वाले मनमानी का जिक्र किया. तो वहीं भवेश प्रसाद यादव ने कहा की नीतीश कुमार जी को अब ज्ञान प्राप्त हुआ है अब इस ज्ञ

भवेश प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जी से अब सियासत नहीं संभाली जा रही है तो इस्तीफा दे देना चाहिए. आज नीतीश जी को खुद को बैंकों का सिस्टम समझ में नहीं आ रहा है नीतीश जी ने नोटबंदी का समर्थन किया था तभी नीतीश जी को सोचना चाहिए था की गरीबों को कितनी बड़ी तकलीफ उठानी पड़ेगी. जो की नोटबंदी इतना बड़ा घातक बन गया सैकड़ों लोगों की जानें गई उसका क्या हुआ. छोटे-छोटे किसानों व गरीबों का कर्ज वसूलने के लिए बैंक के कर्मचारी खूब भड़ास निकालते हैं लेकिन कोई बैंकों का ही 13,000 करोड़ से ऊपर लेकर आसानी से भाग जाता है जो पैसा लेकर भाग जा रहे हैं उनके लिए बैंक कितने आसानी से लोन दे देती है जबकि सरकार के पास कर्ज वसूलने की क्षमता नहीं होती. और वहीं राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने नितीश जी को चैलेंज करते हुए कहा की जोकीहाट उपचुनाव का रिजल्ट 31 मई को काउंसलिंग के बाद पता चल जाएगा .

इससे पहले आज राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने आरोप लगाया है कि इस चुनाव में सत्ता का भी इस्तेमाल हुआ है. लेकिन नीतीश कुमार जी लाख सर पटक लें लेकिन जोकीहाट में राजद की ही जीत तय है. नितीश कुमार जी मुंह काला करने के लिए तैयार रहें. नीतीश कुमार जी के लोगों ने जोकीहाट के उपचुनाव में एड़ी चोटी का जोर लगा रखे फिर भी सत्ता हाथ में नहीं आने वाली है.

राजद के युवा सम्राट भवेश प्रसाद यादव ने कहा नीतीश जी ने गठबंधन त्यागा और गरीबों ने नीतीश जी को त्याग दिया. नीतीश जी आज जिस जमात के साथ खड़े हैं. वह आरक्षण विरोधियों की जमात है इसी जमात के नौजवान 10 अप्रैल को आरक्षण के विरोध में भारत बंद करा रहे थे. गरीब गुरबा देख रहे हैं कि नीतीश जी पाला दबाकर और मनुवादियों के साथ हो गए हैं.

नितीश कुमार जी चुनाव प्रचार में रोजाना दलितों-आदिवासियों के लिए आर्थिक लाभ देने वाली योजनाओं की घोषणा करते हुए नजर आए चतुर बहेलिया की तरह दाना डाल कर जाल बिछा रहे थे पर जोकीहाट का उपचुनाव का नतीजा बताएगा कि वोटर नितीश के जाल में फंसे या नहीं दूसरी ओर राजद की जीत तेजस्वी जी को जनता के बीच नीतीश से बड़े कद के नेता के रुप में स्थापित कर देगी. जोकीहाट नीतीश और तेजस्वी जी के बीच कड़ा इम्तिहान है और तेजस्वी जी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुली चुनौती भी दी है कि हम ही जीतेंगे.

30-May-2018 09:42

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology