02-Jul-2018 05:29

जदयू अतिपिछड़ा कार्ड खेल कर मजबूती की ओर

अति पिछड़े समाज को आगे कर जदयू अपने संगठन को हर फ्लोर टेस्ट के लिए सक्षम बनाने की एक खास रणनीति पर काम कर रही है।

मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की छवि को आगे कर पार्टी अपने राष्ट्रीय संगठन प्रभारी आरसीपी सिन्हा के नेतृत्व मे मूल संगठन के साथ सभी 30 प्रकोष्ठ के प्रदेश से पंचायत स्तर के नेता पदाधिकारी व कार्यकर्ता अति पिछड़ा सम्मेलन को हर जिला मे सफल बनाने मे अपनी महती भूमिका का ईमानदारी से निर्वहन कर रहे है ।सेवादल की अग्रणी भूमिका दल के अंदर चर्चा का विषय बन चुका है।जदयू सेवादल के प्रदेश के प्रधान महासचिव संजय कुमार सिंह ने जदयू के राज्य स्तर पर चल रहे अति पिछड़ा सम्मेलन तथा रोड शो से संबंधित विषयों पर हमारे प्रतिनिधि से एक खास बातचीत मे कहीं । श्री सिंह ने इस सम्मेलन एवं रोड शो मे हर जगह हो रहे कार्यकर्ताओं विशाल भागीदारी को भविष्य के लिए सुखद संकेत बताते हुए कहा है कि आज विहार के अंदर विकास कार्यों के साथ सामाजिक परिवर्तन के मुद्दों को सीएम ने जिस संजीदगी से उठाने काम किया है मुख्यमंत्री के इस संजीदगी एवं प्रयासों की देश स्तर पर सराहना की जा रही है ।आरसीपी सिन्हा के कुशल नेतृत्व एवं संचालन मे पूरी पार्टी अति पिछड़ा सम्मेलन के बहाने मुख्यमंत्री के ऐसे सराहनीय कार्यों को 11 करोड़ विहारवासियो के बीच प्रचारित व प्रसारित करने मे जी जान से जुटी है।

जदयू नेता ने मधुबनी वैशाली सीतामढी आदि विभिन्न जिलो मे अति पिछड़ा सम्मेलन सह रोड शो मे कार्यकर्ताओं की विशाल भागीदारी की चर्चा करते हुए कहा कि लोकसभा तथा विधानसभा के आसन्न चुनाव को देखते हुए राष्ट्रीय संगठन प्रभारी आरसीपी सिन्हा जी ने संगठन को हर स्थिति मे सक्षम बनाने के लिए माइक्रोमैनेजमेन्ट की फूलप्रूफ रणनीति बनाकर कार्यकर्ताओं को 24 घंटे सरकार की योजनाओं के माध्यम से सक्रिय रहने को कहा है तथा इस रणनीति को कुशलता से अंजाम दिया जा रहा है । सम्मेलन मे हजारों बाहनो की काफिला उसका ज्वलंत उदाहरण है।

श्री सिंह ने संगठन के कार्यों मे सेवादल की सक्रियता की सराहना करते हुए कहा है कि राष्ट्रीय संगठन प्रभारी के द्वारा प्रकोष्ठो के समीक्षा बैठक मे हर बूथ एक सक्रिय यूथ के निर्देशों के आलोक मे भीतर हर बूथ पर एक सक्रिय तथा मजबूत साथी की सूची को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

जदयू नेता ने सेवादल के कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि वे मुख्यमंत्री की छवि आरसीपी सिन्हा के संगठन को धरातल पर मजबूत करने का संकल्प तथा जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को मिल रहे लाभ के बारे मे मुश्तैदी से अमल मे लाने का ईमानदारी से प्रयास करे।

02-Jul-2018 05:29

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology