27-Jul-2019 06:07

आर सी पी के स्वागत् में प्रो बीके सिंह के समर्थकों ने जमकर की नारेबाजी

दुरौंधा विधानसभा उपचुनाव में जदयू के संभावित प्रत्याशी प्रोफ़ेसर बीके सिंह हैं

पटना पहुंचे जदयू सांसद आरसीपी सिंह के स्वागत में दरौंदा विधानसभा से आए प्रो बीके सिंह के समर्थकों ने जमकर की नारेबाजी. दुरौंधा विधानसभा उपचुनाव में जदयू के संभावित प्रत्याशी प्रोफ़ेसर बीके सिंह के समर्थकों ने शुक्रवार को पटना पहुंचे जदयू महासचिव आरसीपी सिंह के समर्थन में जमकर नारेबाजी की जोश से लबरेज सैकड़ों की तादाद में जदयू का झंडा थामें समर्थक पटना एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे. इस बार दरौंदा विधानसभा उपचुनाव की कहानी में बंदूक नही बल्कि किताब है।जो बिहार का इतिहास भी है और असल पहचान भी। इस बार के एनडीए के प्रत्याशी प्रोफ़ेसर बीके सिंह बिहार के उस जज़्बे से आपको रुबरु करायेगे जिसमें प्यार है,हौसला है और आनंद है।प्रो बीके सिंह की पहचान एक सरल बिहारी टीचर के रूप में हैं जो भारत के असल रूप से आपको रुबरु कराती है।

हमारे भारत मे ज्यादातर न बिहारी को उतना सम्मान मिला है न किसी भी टीचर को(प्रैक्टिकल रूप में,किताबों में बहुत मिला है)जबकि दोनों के बिना आपका होना अधूरा है।प्रो बी के सिंह उस जीत का नाम है जिसमें एक संदेश है की शिक्षा आपको कहाँ से कहाँ पहुंचा देती है.

प्रो बी के सिंह एक यात्रा का नाम है जिसके पढ़ाये बच्चे तंग गलियों और टूटी घरों की दीवारों से निकलकर किसी बड़ी कंपनी के बड़े से Ac ऑफिस में प्रेजेंटेशन दे रहे होते हैं।प्रो बी के सिंह एक ज़िद है जिसने कभी हार न मानने की कसम खा रखी है .प्रो बी के सिंह उत्सव है जो बिहार के कण कण में बसा है ।

जहां हम सिर्फ अपने लिए नही बल्कि सबके लिए सपने देखते हैं। प्रो बी के सिंह एक सेतु है जिसको पार करके आप सरलता से,सहजता से,बिहारीपन से,ज़िद से,मेहनत से मिल लेते है।

27-Jul-2019 06:07

राजनीति मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology