03-Apr-2020 12:38

CSP सहित 6 पुलिसकर्मी पॉजिटिव, कोरोना पॉजिटिव TI के संपर्क में थे.

गंभीर अवस्था में भर्ती कोरोना पीड़ित टीआई के साथी पुलिसकर्मी भी बीमार होने शुरू हो गए हैं।

इंदौर। गंभीर अवस्था में भर्ती कोरोना पीड़ित टीआई के साथी पुलिसकर्मी भी बीमार होने शुरू हो गए हैं। अफसरों ने उन्हें फौरी तौर पर जांच करवा कर घर भेज दिया। थाना परिसर को न तो कंटेन्मेंट एरिया घोषित किया न संदेही पुलिसकर्मिंयों को आइसोलेट करवाया। घबराए कई पुलिसकर्मिंयों ने घर की बजाय होटल में रुकना शुरू कर दिया है।

अरबिंदो अस्पताल में भर्ती पश्चिम जिले के टीआई कई दिनों से बीमार थे। नमक गोदाम रोड पर प्रदर्शन चलने के कारण बीमार अवस्था में भी ड्यूटी करते रहे। वे क्षेत्र के सीएसपी की गाड़ी में घूमते थे। दो थानों के टीआई भी उनके संपर्क में रहते थे। सादी वर्दी में रहने वाले सिपाही हमेशा टीआई के साथ ही रहते थे। टीआई थाना परिसर में ही रहते हैं। उनके बच्चे व पत्नी अन्य पुलिस अफसरों के स्वजन के संपर्क में भी थे।

सूत्रों के मुताबिक थाने में पदस्थ छह पुलिसकर्मी बीमार हैं। हवलदार अमरसिंह, सिपाही देवीसिंह, वासुदेव, ड्राइवर दांगी ने तो छुट्टी ले ली है। स्टाफ का कहना है कि बुधवार रात नॉन कॉन्टेक्ट इन्फ्रारेड थर्मामीटर से जांच करवाई और कहा कि कोरोना के लक्षण नहीं है। इसलिए आइसोलेट नहीं कर सकते हैं।

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक स्टाफ और परिसर में रहने वाले कई लोगों की जांच करवा ली है। लगातार सैनिटाइजेशन भी करवाया जा रहा है। जिनकी तबीयत खराब है उन्हें आइसोलेट करने के निर्देश दिए हैं। गौरतलब है कि इंदौर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है।

03-Apr-2020 12:38

पुलिस मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology