07-Apr-2020 10:27

समर सिंह का सइयां धरावेला थरेसर 2 गाना रिलीज होते ही हुआ वायरल , मिला 2 मिलियन का प्यार

टिकटॉक सहित कई सोशल साईट्स पर लोग इस गाने पर वीडियो बना रहे हैं। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वाकई यह गाना काफी वायरल हो गया है।

यूट्यूब किंग व सिनेस्टार समर सिंह का सुपरहिट चईता गाना सइयां धरावेला थरेसर की अपार सफलता के बाद उसी गाने का पार्ट-2 भी रिलीज कर दिया है। जोकि रिलीज होते ही काफी वायरल हो गया है। यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। पहले पार्ट की तरह ही इस गाने को भी लोग खूब देख रहे हैं। खबर लिखे जाने तक 2 मिलियन से अधिक बार यह गाना देखा जा चुका है यानि 2 मिलियन का प्यार अब तक इस गाने को मिल चुका है।

टिकटॉक सहित कई सोशल साईट्स पर लोग इस गाने पर वीडियो बना रहे हैं। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वाकई यह गाना काफी वायरल हो गया है। भोजपुरी चईता धरावेला थरेसर 2 को अपने चिर परिचित अंदाज में  गाया है समर सिंह ने और उनका साथ दिया है सुरीली गायिका कविता यादव ने। गाने के पहले पार्ट में भी समर सिंह के साथ कविता यादव ने स्वर में स्वर में मिलाया था। इस गीत लिखा है गीतकार आलोक यादव ने और संगीत दिया है  एडीआर आनंद व ऑन पार्टी ने।

गौरतलब है कि करोड़ों दिलों पर राज कर रहे समर सिंह के गानों का प्रस्तुतिकरण सबसे अलग होता है। वे अपने गानों की शूटिंग गांव-देहात में खपरैल के बने घर के सामने करते हैं, जिसमें गांव की झलक और खाटी भोजपुरी माटी की भनक दिखती है, जिससे लोग खुद ब खुद जुड़ जाते हैं। पिछले साल का सुपरहिट चइता गाना सइयां धरावेला थरेसर के वीडियो में समर सिंह देसी बनियान, लुंगी और गमछा में देहाती ठुमका लगाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हुए।

इस गाने ने रातों रात समर सिंह को स्टार बना दिया था। आज उनके नक्शे कदम पर भोजपुरी अल्बम के मेकर चलने लगे हैं। उनके एक साल के अथक प्रयास और परफॉर्मेंस ने आज भोजपुरी अल्बम के गानों की रूप रेखा ही बदल दी है। समर सिंह के देसी अंदाज़ में गाये हुए गीतों के हिट होने पर अब हर कोई देहाती व धोबी गीत पर आधारित भोजपुरी अल्बम के गाने बनाने लगे हैं। भोजपुरी अल्बम के गानों की मेकिंग में इतना बड़ा बदलाव लाने का पूर्णतः श्रेय समर सिंह को जाता है।

07-Apr-2020 10:27

कला मुख्य खबरें

समाचार भारत_दर्शन राजनीति खेल जुर्म शिक्षा चिकित्सा धर्म परम्परा व्यक्तित्व कला सम्मान फिल्म सामाजिक_संस्थान रोजगार कानून अर्थव्यवस्था समस्या पर्यावरण सैनिक पुलिस गांव शहर ज्योतिष सामान्य_प्रशासन जन_संपर्क छात्र_छात्रा
Copy Right 2020-2025 Ahaan News Pvt. Ltd. || Presented By : CodeLover Technology